आइए और 18 मार्च को स्टालवार्ट्स वर्ल्ड स्कूल, अमृतसर में अंताक्षरी 3 ऑडिशन के लिए ज़ी पंजाबी के साथ जुड़ें

चंडीगढ़। ज़ी पंजाबी जल्द ही अंताक्षरी सीज़न 3 शुरू करने जा रहा है, जिसके लिए वह लुधियाना में ऑडिशन आयोजित करने के बाद, ज़ी पंजाबी अब 18 मार्च को स्टालवार्ट्स वर्ल्ड स्कूल, मजीठा-वेरका बाईपास, शास्त्रीनगर (अमृतसर) में सुबह 9 बजे से ऑडिशन आयोजित करने जा रहा है।

हर बीते दिन के साथ दर्शकों में शो के लिए उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। लुधिअना में हुए ऑडिशन पर दर्शकों का उत्साह ऊँचे स्तर पर था, इतना ही नहीं अनगिनत परिवार कार्यक्रम में भाग लेने आए और अपनी जुगलबंदी दिखाया। अब अमृतसर में होने वाले ऑडिशन में इससे भी कई ज़्यादा प्रतियोगिताएं के होने की संभावना है जो शो की रोमाचिक्ता को बढ़ा देगा।

 

प्रतियोगियों के लिए गेमशो और मज़ेदार क्विज़ इस सीज़न को दर्शकों के लिए और भी आकर्षक और दिलचस्प बना देंगे। ज़ी पंजाबी 18 मार्च को स्टालवार्ट्स वर्ल्ड स्कूल, मजीठा-वेरका बाईपास, शास्त्रीनगर (अमृतसर) में सुबह 9 बजे से ऑडिशन आयोजित कर रहा है। ऑडिशन के लिए प्रतिभागियों को परिवार के तीन या अधिक सदस्यों को शामिल होने की अनुमति है। इसलिए, अपने परिवार के साथ मंच पर भाग लेने का ये अवसर हाथ से न जाने दें। यह शो जल्द ही आपके पसंदीदा ज़ी पंजाबी चैनल पर प्रसारित होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *