12 मार्च को ग्रीन लैंड सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल, लुधियाना में अंताक्षरी-3 के ऑडिशन में भाग लें

चंडीगढ़.

हाल ही में, ज़ी पंजाबी ने फैमिली सीज़न के साथ अंताक्षरी 3 की घोषणा की, शो की टीम 12 मार्च को लुधियाना में ग्रीन लैंड सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल जलंधर बाईपास, जीटी रोड, लुधियाना में सुबह 9 बजे से ऑडिशन आयोजित करने जा रही है।

यह सीज़न और भी मनोरंजक होने जा रहा है क्योंकि यह आपके वीकेंड में और अधिक कुरकुरापन जोड़ने के लिए मज़ेदार गेम राउंड पेश करने जा रहा है। जैसा कि पूरे परिवार को टीम बनाने और भाग लेने का मौका मिल सकता है, आपके मनोरंजन का स्तर पिछले सीज़न की तुलना में बहुत अधिक होगा। पिछले दो सीज़न में, प्रति टीम में दो सदस्य थे जो भाई-बहन, सास-बहू और कई अन्य अलग-अलग जोड़ियों के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए आए थे। इसके अलावा, अंताक्षरी 3 के मेज़बान बब्बल राय और मिशा सरोवाल शामिल होंगे और अपनी जुगलबंदी से शो की शुरुआत करेंगे।

इस सीज़न में पूरा परिवार टीम बनकर हिस्सा ले सकता है, इसलिए प्रत्येक परिवार से कम से कम तीन सदस्यों को ऑडिशन के लिए उपस्थित होना होगा। अपने परिवार के साथ मंच पर अब तक के सबसे महान संगीतमय खेल को खेलने का अवसर न गवाएँ। जल्द ही यह कार्यक्रम आपके पसंदीदा ज़ी पंजाबी चैनल पर प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *