बीजेपी के ‘ऑपरेशन लोटस’ का जवाब देने ‘आप’ ने उतारी नेताओं-मंत्रियों की फौज

  • पंजाब के कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के लिए बीजेपी पर बोला हमला, कहा-भाजपा लाख कोशिश कर ले, आप को तोड़ नहीं सकती
  •  -आप राजनीतिक दल नहीं बल्कि एक परिवार है;हमसब अरविंद केजरीवाल के वफादार सिपाही: अमन अरोड़ा
  • खरीद-फरोख्त की राजनीति कर भाजपा देश के संविधान और बाबा साहब अंबेडकर का अपमान कर रही – मीत हेयर 
  • पंजाब में भाजपा का मंसूबा कभी सफल नहीं हो सकता, ‘आप’ विधायक कांग्रेस की तरह बिकने वाले नहीं – मलविंदर सिंह कंग 


चंडीगढ़. 

आम आदमी पार्टी(आप) ने पंजाब में विधायकों की खरीद-फरोख्त कर ‘आप’ सरकार गिराने की साज़िश करने के लिए भाजपा पर हमला बोला और कहा कि पंजाब में भाजपा का घटिया मंसूबा कभी सफल नहीं हो सकता।

मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में आप कई मंत्रियों-विधायकों ने एक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला। कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि ‘ऑपरेशन लोटस’ के तहत दिल्ली और पंजाब के भाजपा के कई नेताओं और एजेंटों ने आप के 10 विधायकों से संपर्क किया है और उन्हें आप छोड़कर भाजपा में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये ऑफर किये हैं। लेकिन भाजपा के नापाक एजेंडे को आम आदमी पार्टी के वफादार सिपाही कभी सफल नहीं होने देंगे।

अरोड़ा ने कहा कि “आप एक राजनीतिक दल नहीं बल्कि एक परिवार है। हम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में राजनीतिक व्यवस्था में सुधार करके देश में बदलाव लाने के लिए समर्पित रूप से काम कर रहे हैं। हमारे विधायक भाजपा की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को तोड़ने के लिए भाजपा चाहे प्रत्येक विधायक को 25 करोड़ या 50 करोड़ रुपये ही क्यों न आफर करे,लेकिन पंजाब में उसका ‘ऑपरेशन लोटस’ सफल नही होगा।

वहीं, आप के वरिष्ठ नेता और पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने भारतीय जनता पार्टी पर सीधा हमला बोला और कहा कि खरीद-फरोख्त की राजनीति कर भाजपा देश के संविधान और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान कर रही है।

मीत हेयर ने कहा कि 2014 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद लगभग हर राज्य में भाजपा ने ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर दूसरी पार्टियों के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कराया है।

उन्होंने इसका उदाहरण देते हुए कहा कि असम के वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा शर्मा, बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शरद पवार के भतीजे अजीत पवार को भाजपा ने ईडी का डर दिखाकर पार्टी में शामिल कराया। अजित पवार पर दर्जनों मामले चल रहे थे, भाजपा में जाने के बाद 3 दिन के अंदर ही उनका सारा मामला खत्म कर दिया गया था।  इसी तरह आंध्र प्रदेश में भी तेलुगू देशम पार्टी के दो सांसदों को ईडी सीबीआई का डर दिखाकर भाजपा ने पार्टी में शामिल कराया और आज का गोवा का उदाहरण भी आप सबके सामने हैं। कांग्रेस के 11 में से 8 विधायकों को तोड़कर भाजपा ने पार्टी में शामिल करा लिया।

आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला और कहा कि पूरे देश में कांग्रेस के विधायक बिक कर लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी खत्म हो चुकी पार्टी है और राहुल गांधी एक असफल नेता है। वह अपने पूरे जन्म में भाजपा और नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते। नरेंद्र मोदी को देश में सिर्फ और सिर्फ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल से ही डर लगता है। इसीलिए भाजपा आप विधायकों को खरीद कर पंजाब की सरकार गिराने की साजिश रच रही है। लेकिन आप विधायक कांग्रेस की तरह बिकने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के सच्चे सिपाही हैं। लोकतंत्र में भरोसा रखने वाले लोग हैं। हम न बिकने वाले हैं, न डरने वाले। उन्होंने कहा कि भाजपा लाख कोशिश कर ले लेकिन पंजाब में उसका नापाक मंसूबा कभी सफल नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *