25वीं वर्षगांठ के साथ ए2एमएसी1 ने बेंचमार्किंग विशेषज्ञता को दिया बढ़ावा

चंडीगढ़

 

ए2एमएसी1 (A2MAC1) ने ऑटोमोटिव प्रौद्योगिकी बेंचमार्किंग में निविर्वाद एक वैश्विक नेता बनकर 1997 से प्रौद्योगिकियों और नवाचारों का मेहनत से विश्लेषण किया है। यह अपने ग्राहकों के लिए प्रमुख अंतर्दृष्टि का लगातार नवाचार उत्पन्न करते है। 25 वर्षों से दुनिया को अक्लमंद, अधिक स्थिर और अधिक प्रतिस्पर्धी बनना दिखायाा है ।

ए2एमएसी1 प्रतिस्पर्धी बेंचमार्किंग की क्षमता को समझने वाली और ऑटोमोटिव उद्योग की पहली कंपनियों में से एक थी। आज, ए2एमएसी1 के उद्देश्य है कि अपनी संयुक्त राज्य अमेरिका, एशिया, महाद्वीपीय यूरोप, मैक्सिको, तुर्की और यूनाइटेड किंगडम के 17 स्थानों में फैले 35 राष्ट्रीयताएं और 600 से अधिक कर्मचारियों के साथ अपनी सोच और कार्यप्रणाली को कई उद्योग सेक्टरों में प्रवेश कराना चाहता हैं।

ए2एमएसी1 की नई पहचान ‘डिकोड द फ्यूचर’ है – जो अपने ग्राहकों का भविष्य, प्रतिस्पर्धात्मक लाभ का भविष्य, और स्थिरता का भविष्य दर्शाती है। यह अज्ञात चीजों का अंदाजा लगाने के लिए ज्ञात जानकारी का उपयोग करने के बारे में है।

अप्रत्याशित लाभों को लेकर व्यापक रूप से विस्तारित दायरा “सभी सेक्टर के निर्माताओं के लिए बाजार की उथल-पुथल को देखते हुए, नए और भविष्य के उपभोक्ताओं की मांगों को समझने और उनका अनुमान लगाने की जरुरत बढ़ती जा रही है। डेटा से आगे बढ़कर, हम सामग्री बनाने और विच्छेदन करने, उनकी संरचना का विश्लेषण करने और डेटा को अपने ग्राहकों के लिए व्यापक और मूल्यवान अंतर्दृष्टि के अनुरूप बनाते है। हम अब अपने गहन बेंचमार्किंग ज्ञान और वैश्विक नेटवर्क की मदद से गहन अंतर्दृष्टि द्वारा सभी उद्योगों के भविष्य को निखारने में मदद करते हैं”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *