मेयर सिद्धू ने सैक्टर 77 में पौधे लगाने की मुहिम की शुरुआत

डीएन सिंह मोहाली

मोहाली के मेयर अमरजीत सिंह सिद्धू ने सैक्टर 77 सोशल वैल्लफेयर सोसायटी (रजि.) द्वारा पौधे लगाने की मुहिम का उद्घाटन किया। सैक्टर 77 सोशल वैल्लफेयर सोसायटी (रजि.) की तरफ से पूरे इलाके को हरा भरा करने के लिए पौधे लगाने की मुहिम शुरुआत की गई है। इस मौके पर मेयर सिद्धू के साथ सीनियर डिप्टी मेयर अमरीक सिंह सोमल और डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी भी ख़ास मेहमान के तौर पर समागम में शामिल हुए। सैक्टर 77 के काउंसलर सुच्चा सिंह कलौड़ और सोसायटी के प्रधान राज कुमार कौड़ा ने मुख्य मेहमान और ख़ास मेहमानों का स्वागत किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में सैक्टर 77 के निवासी भी उपस्थित थे। पौधा लगाने की रस्म के बाद मेयर सिद्धू और उनकी टीम ने सैक्टर निवासियों के साथ पब्लिक मीटिंग करते हुए उनकी मुश्किलों को सुना ।

मेयर सिद्धू ने संबोधन करते हुए कहा कि बेशक राधा स्वामी सतसंग भवन के नज़दीक का सैक्टर 77 का इलाका बेहद ख़ूबसूरत और हरा भरा नज़र आता है। इसका सेहरा सैक्टर 77 सोशल वैल्लफेयर सोसायटी और पूरे इलाका निवासियों को जाता है। उन्होंने कहा कि मेयर बनने के बाद उनकी पहल 76 -80 सैक्टर का संपूर्ण विकास करना है। इस सैक्टर के पार्कों की ख़ूबसूरती, पेवर ब्लाक लगाना, ओपन जिंम और झूले लगाने समेत इस इलाके को मोहाली के सबसे ख़ूबसूरत इलाके तौर पर विकसित करना उनके अहम कामों में से एक है। मेयर सिद्धू ने कहा कि सैक्टर 76 -80 को बिजली के खंबों से मुक्त किया जायेगा और सब तारों को अंडरग्राउंड किया जायेगा।

आवारा पशूओं की समस्या के हल के लिए उन्होंने कहा कि इस सम्बन्धित जल्दी ही टैंडर निकाला रहा है और शहर को आवारा पशूआं से निजात मिल जायेगी। इसके साथ ही उन्होंने बरसात के बाद सैक्टर 76 -80 में सड़कों के पैच वर्क शुरू करने का ऐलान किया। इस मौके पर जी. एस संधू, एम डी मीडिया हायटस, सैक्ट्री बख्शी राम, सुरिन्दर कुमार, अछर सिंह, प्रेम तलवाड़, नरोतम वर्मा, राजेश शर्मा , इन्दरप्रीत सिंह, सुभाष गहलोत, जीत सिंह, अमरजीत सिंह, डा. धनवंत सिंह, दौलत सिंह, किरण कौड़ा, वीणा सचदेवा, पूनम कौड़ा, राजू , गगन कौर, एस के संधू, अरवजोत सिंह संधू समेत ओर कई आदरणिय सज्जन हाजिर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *