पुलिस और प्रशासन के सताए लोगों ने बलविंदर सिंह कुंभड़ा के नेतृत्व में सरकार के खिलाफ की नारेबाजी


चंडीगढ़/मोहाली

बलविंदर सिंह कुंभड़ा प्रधान अत्याचार एवम भ्रष्ट्राचार विरोधी फ्रंट सहित अन्य भाईचारक यूनियनों के प्रधानों की उपस्थिति में शुक्रवार को मौजूदा सरकार आम आदमी पार्टी की जो बहुत बड़े-बड़े दावे और दावे पंजाब में से वोटों को बटोरने के लिए किए थे, उनकी हकीकत एक-एक करके आगामी 18 जुलाई दिन सोमवपार को बताएंगे और हल्का मोहाली के विधायक कुलवंत सिंह के कार्यालय के नजदीक सैैक्टर-79/8० की ट्रैफिक लाइटों पास पंजाब सरकार का पुतला फूंकेंगें। उपरोक्त जानकारी फ्रंट अध्यक्ष पंजाब बलविंदर सिंह कुंभड़ा ने प्रैसवार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए व्यक्त की।

कुंभड़ा ने कहा कि पिछले चार-पांच सालों से पुलिस के भ्रष्टाचार संबंधित केस अधूरे पड़े हैं जिनके संबंध में एक बार नहीं कई बार एसएसपी मोहाली के कार्यालय का घेराव किया गया था जिस पर 27 मई 2०22 को दो डिप्टी सुपरिटैंडेंट और एक इंस्पेक्टर ने सभी केसों का निपटारा करने के लिए 1० दिनों का समय मांग था। परन्तु लगभग डेढ़ माह बीत जाने पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई और पीडि़तों को इंसाफ नहीं मिला रहा है जिसके चलते पीडि़त दर -दर की ठोकरे खाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। कुंभड़ा ने कहा कि अब पुलिस अधिकारी कहते हैं कि डिप्टी बदल गए हैं।

एक ओर तो पिछले दिनी डीजीपी पंजाब ने मटौर और फेस-8 थाने का दौरा करके फोटो लगवाई गई और खबरे दी गई। परन्तु इन पुलिस स्टेशनों में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सालों से दी जा रही भ्रष्टाचार की दर्खास्तों पर कोई कार्रवाही नहीं होती। यदि उनको जल्द इंसाफ न मिला तो वह 18 जुलाई को भारी संख्या में एकत्रित को कर सरकार का पुतला फूंक रोष प्रर्दशन करेंगें। कुंभड़ा ने कहा कि उपरोक्त मामले को देखते हुए पुलिस जिला मोहाली और नगर निगम मोहाली के सताए हुए लोगों की ओर से 18 जुलाई को अपने केसों के सभी सबूत लेकर  इस रोष प्रर्दशन में शामिल होगें और सरकार के खिलाफ जम कर पिट सियापा भी किया जाएगा।  इस मौके सविंदर सिंह लक् खोवाल प्रधान समाज भलाई फ्रंट पंजाब, किरपाल सिंह खरड़ , अवतार सिंह मक्कडिय़ा, बलविंदर सिंह, मंजीत सिंह, अमर सिंह, गुरनाम कौर पूर्व ब्लॉक समिति मैंबर कुंभड़ा, गुरमीत कौर धर्मगढ़, रजिंदर सिंह, अवतार सिंह, लखवीर सिंह, ुरमेल सिंह, बलविंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, लवप्रीत सिंह, मनिंदर सिंह, सुरिंदर कौर रजनी,परमिंदर कौर, लखवीर सिंह बडाला और पाल सिंह भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *