मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना प्रीमियम एवं स्टाइलिश स्मार्टफोन मोटो जी 42

 


चंडीगढ़,

मोटोरोला ने अपने जी सीरीज परिवार में लेटेस्ट मोटो जी42 के लॉन्च की घोषणा की। जो कि निस्संदेह ही, इसे इस सेगमेंट में सबसे स्टाइलिश और प्रीमियम दिखने वाला स्मार्टफोन बनाता है, मोटो जी42 इस प्राइस रेंज में कई इम्प्रेसिव फीचर्स के साथ आता है।

मोटो जी42 की बॉडी में पीएमएमए सामग्री का उपयोग किया गया है, जिसे कि अल्ट्रा-प्रीमियम ग्लास फिनिश देने के लिए आमतौर पर ऐक्रेलिक ग्लास के रूप में जाना जाता है। यह स्मार्टफोन 174.5 ग्राम हल्का है। इसके साथ ही यह प्रीमियम मेटल-बेस्ड कैमरा मॉड्यूल, आईपी 52 वाटर रेपेलेंट डिज़ाइन, एवं दो खूबसूरत कलर वेरिएंट मैटेलिक रोज़ तथा अटलांटिक ग्रीन में आता हैं, जोकि निश्चित ही आपका ध्यान इसकी और आकर्षित करेगा।

मोटो जी42 फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ शानदार 6.4″इंच की एमोलेड पंच-होल डिस्प्ले प्रदान करता है, जिसमे कि 700 निट्स ब्राइटनेस और डीसीआई-पी3 कलर का समागम है जो कि डिस्प्ले पर 25% अधिक कलर्स को सपोर्ट कर आपको शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। डिस्प्ले को पूरक करने के लिए, मोटो जी42 में मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस को और अधिक बढ़ाने के लिए इसमें डॉल्बी एटमॉस®️ सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर हैं। यानी कि अब आप अपने पसंदीदा कंटेंट से लेकर टाइमलेस म्यूजिक तक, हर बीट को और अधिक डिटेल तथा डेप्थ के साथ अनुभव कर सकते हैं।

इसके अलावा, मोटो जी42 में 50एमपी का क्वाड फंक्शन कैमरा सिस्टम तथा फ्रंट में 16एमपी का सेल्फी कैमरा मौजूद है। इसके अलावा इसका प्राइमरी 50 एमपी का मैन कैमरा क्वाड पिक्सेल टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो कि कम रोशनी की स्थिति में भी 4 गुना अधिक वाइब्रेंट एवं शार्प तस्वीरें क्लिक करता है इसके साथ ही इसका सेकेंडरी 8एमपी का कैमरा अल्ट्रावाइड और डेप्थ सेंसर के साथ दोगुना हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *