ग्लोब टोयोटा ने मई 2022 में 154 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की

  • नई ग्लैंजा को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
  • ग्लोब टोयोटा की मांग चरम पर: ग्लोब टोयोटा के सीईओ एवं एमडी

चंडीगढ़. 

ग्लोब टोयोटा, जिसे तीव्र और कुशल सेवा के लिए जाना जाता है, ने मई 2021 की इसी अवधि की तुलना में मई 2022 में 154 प्रतिशत की अविश्वसनीय वृद्धि दर्ज की है। इस माह के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, ग्लोब टोयोटा के सीईओ एवं एमडी, विवेक दत्ता ने कहा, “मांग लगातार चरम पर है, क्योंकि हमारे यहां सभी मॉडलों के लिए बहुत उत्साहजनक बुकिंग ऑर्डर और पूछताछ की कॉल्स आ रही हैं। कूल न्यू ग्लैंजा को हमारे ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि इस ब्रांड में उनका विश्वास है।

अपने सेगमेंट में अग्रणी मॉडल जैसे इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इनकी बुकिंग के बढ़िया ऑर्डर आ रहे हैं। कैमरी हाइब्रिड और वेलफायर की लगातार मांग बढ़ रही है और आगे हमारा ध्यान अपने ग्राहकों की तत्काल जरूरतों को पूरा करने पर होगा। इस क्षेत्र में टोयोटा हिलक्स की बहुत सराहना की जाती है, क्योंकि हिलक्स का उद्देश्य एक अविश्वसनीय जीवनशैली उपयोगिता वाहन की तलाश करने वाले ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना है जो कठिन इलाकों में ऑफ-रोडिंग एडवेंचर ड्राइव और रोजमर्रा के शहर के उपयोग के लिए सबसे उपयुक्त है।

एक शक्तिशाली परफॉर्मर के रूप में हिल्क्स की वैश्विक प्रतिष्ठा इसके कठोर इनोवेटिव मल्टी-पर्पज व्हीकल (आईएमवी) प्लेटफॉर्म और 2.8 एल फोर सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन के साथ एक शक्तिशाली पावरट्रेन सिस्टम और 6-स्पीड ऑटोमैटिक या 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के विकल्प में उपलब्ध है। एक मजबूत इंजन के साथ कई उल्लेखनीय विशेषताओं के अलावा, हिल्क्स विभिन्न उपयोगी उद्देश्यों के लिए असाधारण सहनशक्ति, कम रखरखाव लागत और शानदार व्यावहारिकता भी प्रदान करता है। इसके अलावा, हिलक्स की पानी में उतरने की क्षमता इसे भारतीय ट्रेल्स के माध्यम से ड्राइविंग के लिए उपयुक्त बनाती है, और इसकी ऑफ-रोड क्षमता में नए मानक स्थापित करती है।

इसके अलावा एक शानदार डिजिटल अनुभव की सुविधा के लिए, टोयोटा वर्चुअल शोरूम ग्राहक को अपने घर के आराम से हिलक्स का आनंद लेने में सक्षम बनाता है, जो ‘वी आर व्हेयर यू आर’ का एक सच्चा प्रतिबिंब है। अब ग्राहक सहजता से 360-डिग्री बाहरी और आंतरिक दृश्य देख सकते हैं, सभी उपलब्ध वेरिएंट और रंगों की जांच कर सकते हैं, प्रमुख विशेषताओं का अनुभव कर सकते हैं, और गाड़ियों की तुलना भी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *