सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप ने पीजीआई निदेशक को किया सम्मानित

डीएन सिंह चंडीगढ़

सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप ने गुरुवार को डॉक्टर्स डे के अवसर पर पीजीआई के निदेशक प्रो. जगत राम को सम्मानित किया। महामारी के दौरान पीजीआई द्वारा किए जा रहे सराहनीय कार्यों के लिए ग्रुप के चेयरपर्सन सुरिंदर वर्मा ने प्रो.जगत राम को एक स्मृति चिन्ह, शॉल और एक गुलदस्ता भेंट किया।

पीजीआई के निदेशक, प्रो जगत राम ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा, इस समय जब कोविड के मामले सबसे कम है, हम सभी को कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की आवश्यकता है। हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम टीकाकारण करवाये, जो वायरस को हराने का एकमात्र तरीका है।

सुरिंदर वर्मा ने कहा, डॉक्टर्स डे पर, सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप मृतक के रिश्तेदारों द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ हिंसा की निंदा करता है। इस तरह की कार्रवाई में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ग्रुप महामारी के समय में डॉक्टरों के योगदान की सराहना करता है क्योंकि वे पिछले डेढ़ साल से अधिक समय से निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं।

इस मौके पर, सुरेंदर वर्मा ने आज यहां अपनी दूसरी खुराक का टीकाकारण भी करवाया तथा शहरवासियों से टीका लगवाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने टीकों के दुष्प्रभावों के बारे में फैलाई जा रही गलत अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह भी किया।

इस अवसर पर सिटीजन अवेयरनेस गु्रप ने यूटी, डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेस के डॉ अमनदीप कंग तथा सेक्टर 32 स्थित गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल(जीएमसीएच) की डायरेक्टर प्रिंसीपल जसबिंदर कौर को उनके अपने अपने कार्यालयों में सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *